Faadu Status For FB In Hindi,faadu status wp

Faadu Status For FB in Hindi,खतरनाक Attitude स्टेटस इन हिंदी, Faadu Status:💘💚💖Welcome back we are back with the latest collection of  😍💓💓💓💘💚💖 let's go ahead and read the khatarnak Hindi attitude status.  Here you will se "Faadu Status For FB In Hindi" and "attitude status".



Khatarnak attitude status in hindi || खतरनाक Attitude स्टेटस इन हिंदी ,faadu status
attitude status in Hindi
                                               


#Faddu Status FB Hindi

#रिश्तो में ठंडाई रखना वरना गर्मी तो और भी बढेगी

#अकड़ तोड़नी है, उन मंजिलों की,जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है..!!

#अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..

#सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना, हमने उस दिल पे हुक़ूमत की है ,.,!!!

#ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है ये राजपुताना इश्क़ भी, एक बार सिर चढ़ जाए तो उतरता ही नहीं !!

#औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है..

#बाप के सामने #अय़याशी अौर हमारे सामने #बदमाशी बेटा भूल कर भी मत #करियो।


"attitude status", fb status in hindi, attitude status in hindi


#ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR GIRL/GIRLFRIEND

#वफ़ा ढूढने निकला था, ग़ालिब DOST मिल गया, उधर ही बैठ गया. 

#साल भर भूख छुपता रहा जो लोगो से, आज वो फख्र से बोलेगा मेरा रोज़ा है

#सीखा था गिटार जिसे पटाने के लिए अब आर्डर आया है उसी की शादी में बजाने के लिए.

#सुन पगली… ठोकर तो बहुत खायी मैंने… फिर भी मुस्कुराकर तेरे Attitude को तोड़कर आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा…

attitude status


#HIGH ATTITUDE STATUS IN HINDI

अब तुझे #faceBook या
#whatsApp पे नहीं अपनी बाँहों मेंblock करने का जी करता है

Attitude होने से कुछ नहीं
होता….स्माइल ऐसी दो की हर
एक लड़की बोल पड़े’’ जग
घुमिया थारे J जैसा ना
कोई….!!

तुम गर्दन झुकाने की बात करते हो
हम वो है जो आँख उठाने वालों की
गर्दन परसाद मै बात देते है….!!

#HIGH ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR FACEBOOK


तू जो कहे करूँगा मेरे दिल कारिमोट तू मेरे दिलदार बैंक का बेबीलाखो का नोट 😉


वक्त आने दो बन्दूक भी उठाएंगे, ट्रिगर भीदबाएँगे और गोली भी चलाएँगे, और उस परराज नही करेंगे, जिसे लोग कहते है…”दुनिया” 

attitude photo black and white


#HIGH ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR WHATSAPP

मै चीज original तू जालीनोट है…तेरी body सेज्यादा मेरी dp hot है😉

हो सकती है जिंदगी में मोहब्बत दोबारा भी
बस हौंसला चाहिए फिर से बर्बाद होने का..

कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं,
बस तमीज़ नहीं सीख पाते।

जलने लगा है जमाना सारा

क्यूंकि चलने लगा है नाम हमारा

#2-LINE ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR FACEBOOK

लोग कहते है तुम ATTITUDE बडा दिखाते हो .. देख बेटा भगवान कि देन है ऊपर से राजपूत है छिपायेगे थोडी.

जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!

👑हर कहानी का एक 👑किँग होता है 👑
👑 ओर हर #किँग की एक👑 कहानी 👑

हम जलते नही जलाते हैं,
कुछ इसी अन्दाज में जिन्दगी बीताते हैं!!

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा,
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तू सलाम करता हैं!!

# COOL ATTITUDE STATUS IN HINDI FOR FACEBOOK

यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को !!!

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत ?
अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

कल से एक ही काम होगा हमारा नाम,
और दुश्मनों का काम तमाम होगा!!

मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही!!

# DADAGIRI ATTITUDE STATUS IN HINDI 

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

दुनिया प्यार से नहीं,
दादागिरी से चलती हैं..!

सुन #Oyee..
अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,
तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

 #जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!

 #रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!

हर #कहानी का एक #King👑 होता है,
और हर King 😎की एक #कहानी !!

 एक #वक़्त⏳ था जब हमारे #घर🏡 में भी सकून था,
और फिर एक #दिन मैं👉 पैदा हो गया !!😂😂


👉एक अजनबी 🤔से😒 मुझे🙎🏻‍♂ इतना🌹 प्यार❤ क्यों है ✅,
इनकार❎ करने 😳पर ✅ चाहत❎ का😀 इकरार 🔴क्यों है ,🌹
उसे🙎🏻 पाना❤ नहीं❎ मेरी🙎🏻‍♂ तक़दीर😔 में😀 शायद ,❎
फिर✅ उसी😘 मोड़😒 पर उसी🙎🏻 का इंतज़ार🤔 क्यों है 🌹

पगली‬ 👩� ‪#‎सुबह_शाम‬ 🌇🌃 ‪#‎एक_एक‬ ☝बार ‪#‎दिख_जाया‬ 👀 करो,
‪#‎डॉक्टर‬ 👷 �ने ‪#‎कहा_है‬ 😌 ‪#‎दवा_वक्त‬ ☝ पर ‪#‎लेते_रहना‬ ।। 😘👩�

 #दिल❤️️ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !!

#Race🏍 वो लोग लगाते है जिन्हें अपनी #किस्मत🚶 आजमानी हो,
हम तो वो #खिलाड़ी🔫 है जो अपनी #किस्मत 👆के साथ खेलते हैं !!


TAG:Faadu Status For FB In Hindi, खतरनाक Attitude स्टेटस इन हिंदी ,faadu status,khatarnak attitude status in hindi, खतरनाक Attitude स्टेटस इन हिंदी,faadu status for fb in hindi

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post

Trending