हैप्पी होली शायरी २०१९ ,होली की शुभकामनाएं 2019 ,Hindi Shayari, Quotes, SMS, Messages

हैप्पी होली शायरी २०१९

होली की शुभकामनाएं 2019 ,Hindi Shayari, Quotes, SMS, Messages


"होली की शुभकामनाएं 2019".Happy Holi Images 2019, Happy Holi 2019 Images, Happy Holi Wishes Status, Hindi Shayari, Quotes, SMS, Messages

ये रंगो का त्यौहार आया है
साथ अपने खुशियाँ लाया है
हमसे पहले कोई रंग न दे आपको
इसलिए हमने शुभकामनाओं का रंग


इन रंगो से भी सुन्दर हो ज़िन्दगी आपकी,
हमेशा महकती रहे यही दुआ हैं हमारी,
कभी न बिगड़ पाए ये रिश्तो के प्यार की होली
ए-मेरे यार आप सबको मुबारक हो ये होली


होली के दिन ये मुलाकात याद रहेगी
रंगों की ये बरसात याद रहेगी
आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी
हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी

होली के दिन ये मुलाकात याद रहेगी
रंगों की ये बरसात याद रहेगी
आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी
हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी

होली के दिन ये मुलाकात याद रहेगी
रंगों की ये बरसात याद रहेगी
आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी
हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी

लाल गुलाबी रंग है
झूम रहा संसार
सूरज की किरण
खुशियों की बहार
चाँद की चांदनी अपनों का प्यार
मुबारक हो आपको होली का त्यौहार

पिचकारी की धार,
गुलाल की बौछार,
अपनों का प्यार,
यही है यारों होली का त्यौहार.
हैप्पी होली…

होली के इस पर्व पर
लगे रंग हर गाल
राष्ट्र रंग सब में रमे
हर घर हो खुशहाल

आज मुबारक, कल मुबारक
होली का हर पल मुबारक
रंग बिरंगी होली में
हमारा भी एक रंग मुबारक
हैप्पी होली

फ़ालगुन का महीना,
वो मस्ती के गीत,
रंगों का मेल, वो नटखट सा खेल,
दिल से निकलती है ये प्यारी सी बोली,
मुबारक हो आपको ये रंग भरी होली

बरसे गुलाल रंग मोरे आंगनवा,
अपने ही रंग में रंग दे मोहे सजनवा
हो देखो नाचे मोरा मनवा
“हैप्पी होली”

दिलों को मिलाने का मौसम है,
दूरियाँ मिटाने का मौसम है,
होली का त्यौहार ही ऐसा है,
रंगों में डूब जाने का मौसम है

होली का त्यौहार हो कुछ ख़ास
सोचना मैं हूँ तुम्हारे आस पास
दिल से होली की बधाई

आपको और आपके परिवार को होली के पावन अवसर पर
मेरे और मेरे परिवार की तरफ से
होली की हार्दिक शुभकामनायें

होली के दिन ये मुलाकात याद रहेगी
रंगों की ये बरसात याद रहेगी
आपको मिले रंगीन दुनिया ऐसी
हमेशा ये मेरी दुआ रहेगी

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post

Trending